सी1, ए15: लूसी श्रोडर के लिए पी.टी.ए में पियानो प्ले करने का इंतज़ाम करती है, पर क्या रॉक एंड रोल सुनने वाले बीथोवन का म्यूज़िक सुनना पसंद करेंगे?