Pretty Little Liars Can You Hear Me Now?
सी1, ए4: लड़कियां मामले को अपने हाथ में ले लेती हैं और "A" को रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन लड़कियों की समस्याएं खत्म नहीं होतीं.