सी2, ए6: रोज़वुड चैरिटी फैशन शो की पूर्व संध्या पर, लड़कियां सरप्राइज़ हो जाती हैं, जब एलिसन की मां (एंड्रिया पार्कर) शहर लौटती है और उनसे शो में भाग लेने की गुज़ारिश करती है.