सी4, ए3: रोरी की पहली येल पार्टी में, एमिली के जुड़वां बच्चे उसकी सुरक्षा करते हैं. इस बीच लोरलाई और सूकी ने बच्चों के लिए "लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स" थीम वाली बर्थडे पार्टी का इंतज़ाम किया है.