सी4, ए2: मां के साथ रोरी येल के छात्रावास जाती है, वहां उसकी मुलाकात अजीब नई रूममेट, तन्ना से होती है और उसे पता चलता है कि उसकी पुरानी प्रतिद्वंदी, पेरिस भी उसके साथ कमरा शेयर करेगी.