सी1, ए4: इस कहानी में एक क्रिएटिव डायरेक्टर और एक स्टैंड-अप कॉमेडियन शामिल है जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नई है। क्या इंडस्ट्री के बिजनेस ट्रेंड के बीच दोनों के बीच पनपता प्यार बच पाएगा?