गोर्टिमर गिबन की ज़िन्दगी नॉर्मल स्ट्रीट पर गोर्टिमर और याद्दाश्त मिटाने वाली पेन्सिल
सी1, ए4: जब गोर्टिमर को एक ऐसी बात पता चलती है जिसे वो भूलना चाहता है, तब वो नॉर्मल स्ट्रीट पर रहने वाले एक ख़ुशहाल मगर बुरी याद्दाश्त वाले शख़्स से मदद लेता है.