डॉम ग़लती किसकी
सी1, ए4: पेड्रो चोरी के दौरान लिको की हरक़तों से परेशान हो जाता है. 1995 में, चौदह साल के पेड्रो और लिको कोकीन लेना शुरू करते हैं. और अपनी लत के लिए अपनी पहली चोरी को अंजाम देते हैं. सत्तर के दशक में, नौजवान विक्टर को मज़बूरी में पहली बार ड्रग्स लेनी पडती है. उसे लगता है वो जिस मिशन के लिए आया है उसके वो ये कुर्बानी नहीं दे सकता.