जहां कोई बॉट न गया हो /दिल से दिया तोहफा
सी1, ए13: डग की रोवर आंटी शहर में आती है और अपने स्पेस एडवेंचर्स के किस्से सुनाती है ! डगऔर बॉबबॉट बेकीबॉटका बिल्टडेस्पेशल बनाना चाहते हैं !