सी1, ए6: निको, लीरा और मैनडॉक शहर में आतंक फैलाने वाले भयानक पिकलट्विस्टर से पीछा छुड़ाने में टम्बलबीज़ की मदद करते हैं, और एक रहस्यमय यात्री के साथ एकजुट होते हैं.