सी1, ए1: सीरीस प्रीमियर में, एफबीआई स्पेशल एजेंट ओलिविया डनहम (अन्ना टोर्व) एक घातक अंतरराष्ट्रीय उड़ान की जांच करता है, जिसमें डॉ. वाल्टर बिशप (जॉन नोबल) और उनके बेटे (जॉश्वा जॅकसन) की मदद के लिए भर्ती की जाती है।