बचाव बना हथियार / राक्षसों का पाताललोक
सी1, ए2: बचाव बना हथियार जब बच्चे नूगाटाउन में जाते हैं अपनी जादुई पोशाकों की छिपी हुई शक्ति खोलने के लिए, तो लूसी और रेनाल्ड सवाल करते हैं कि क्या वो मॉन्स्टर से लड़ने वाले हीरो बन पाएंगे. राक्षसों का पाताललोक एक खास चीज़ को दोबारा पाने की दृढ़ इच्छा से रेन ले जाती है अपने ग्रुप को एक गुप्त डरावने रिपग्नियन मॉन्स्टरों के हेड क्वाटर पर.