यह मकई के बारे में कभी नहीं था
सी1, ए4: लैरी के पास लड़कियों को 1988 वाले घर तक पहुँचाने का रास्ता हो सकता है... लेकिन इसके लिए बहुत सारी वयस्क एरिन की ज़रूरत होगी... और डायलन के साथ समय बिताने के बाद मैक अपने पुराने जीवन वाले घर नहीं जाना चाहती।