लिंकन के प्यार के खातिर / राक्षस हमारे बीच
सी1, ए1: लिंकन के प्यार के खातिर बच्चे इस साल के हेलोवीन के कोस्टीयुम की तलाश में हैं, पर तभी एक छिपा हुआ अजनबी खास दिलचस्पी लेता है उनके सबसे पहली कोस्टीयुम की तलाश में. राक्षस हमारे बीच पिछली रात के भयानक हादसे की वजह से सभी डरे हुए हैं, एवरेट पहल करता है किसी ऐसे शख्स को ढूँढने की जो उनकी मॉन्स्टर वाली समस्या सुलझाए.