शूरवीरों के मंदिर से कयामत के पुल तक
सी1, ए1: मैनडॉक गलती से निको को एक जादुई कोष से रिहा कर देता है. एक पूर्ण विकसित करोन्दले के शूरवीर के बजाए, प्रेतरूपी राजकुमारी लीरा को एक दस साल का बच्चा मिलता है. लीरा, निको को कयामत के पुल के पार ले जाना चाहती है, पर जब खूंखार उड़न केकड़ा लौट कर उनपर हमला करता है, तब लीरा के पास नौसीखिए निको पर भरोसा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता.