इट्स इन द गेम : मैडन एन.एफ़.एल सब ठीक है और हम समय पर निकलेंगे
सी1, ए3: जब ई.ए. स्पोर्ट्स, मैडन '96 के दुर्भाग्य से जूझ रहा होता है, तभी दूसरे प्रतिद्वंद्वी इस मौके का फ़ायदा उठाते हैं। पर मैडन टीम के पास हुकुम का एक इक्का है, और वे अपना अब तक का सबसे ताकतवर हथियार तैयार करते हैं...