सी1, ए2: देखो हमारे पास कितनी मोमबत्तियाँ हैं! हम सबसे ज्यादा दुखी और सबसे कम डरावने लोग हैं! मेरी हलाल कार्ट में कुछ भी नहीं छिपा है। हम पर भरोसा कीजिए। अभी।