सी6, ए15: वैलेंटाइन डे नजदीक आने पर, रोरी और लोगन, लोरलाई और ल्यूक को मार्था वाइनयार्ड स्थित लोगन के पारिवारिक घर पर उनके साथ वीकेंड बिताने के लिए बुलाते हैं.