सी1, ए3: अक्षय कुमार और सैफ अली खान टैटू और शौचालय से लेकर शादी और मर्दानगी तक, बेतुके किस्से, अजीबोगरीब कुबूलनामे और बेबाक मज़ाक लेकर आते हैं। क्या असली "दो चीते" खड़े होंगे?