सी1, ए1: एप्पल सॉस. एप्पल सॉस की खरीदारी यात्रा माउस और ऑलिवर के लिए साहसी अभियान में बदल जाती है । कैट और माउस. अपने जासूसी इच्छा को गले लगाते हुए, माउस और उसके दोस्त अपने दोस्त कैट का ठिकाना खोजने में लग जाते है ।