सी1, ए3: बिस्तर बनाओ: ग्लुको का बिस्तर बनाने का बिलकुल मन नहीं है क्यूंकि उसे लेन्नन के साथ खेल कूद और मस्ती करनी है. ग्लुको अपनी मर्ज़ी चलाता है, पर उसका बिस्तर पीछा करते हुए फ़्रीडोमटो आ जाता है- यानि वो शहर जहाँ हर काम अधुरा किया जाता है. हम सबमें है ख़ूबी: दिल जीत लेने वाली ज़बरदस्त खूबी वाले एक दोस्त से मिलकर ग्लुको और लेन्नन, फ़ैसला करते हैं कि वो भी अपनी ख़ूबी ढूंढेंगे ताकि वो भी सबके जैसे बन सकें.