Best Friends
सी2, ए22: जब डेलावेयर नदी से मानव हड्डियों से भरा पुराना ट्रक निकाला जाता है, तो रश और वैलेंस 1932 के गुमशुदा व्यक्तियों के केस को फिर से खोलते हैं.