Creatures of the Night
सी2, ए21: फिलाडेल्फिया के दरबान की मौत से जुड़ा 1977 का अनसुलझा मामला फिर से खोला जाता है, जब रश और वैलेंस उसकी हत्या को जेल से रिहा होने वाले सीरियल किलर से जोड़ने की कोशिश करते हैं.