Damocles - Part One
सी5, ए12: पांचवें सीज़न के आखिरी एपिसोड के पहले भाग में, ऑक्टेविया अपने लोगों को युद्ध में ले जाती है. दुश्मन के नियंत्रण वाले इलाके में, हमारे हीरोज़ को वोनक्रू को विलुप्त होने से बचाने के लिए अपने मतभेदों को दूर करना होगा.