Damocles - Part Two
सी5, ए13: पांचवें सीज़न के आखिरी एपिसोड के दूसरे भाग में, क्लार्क और उसके दोस्तों को जीवित रहने के लिए आखिरी लड़ाई लड़ने के लिए सब कुछ जोखिम में डालना होगा - पृथ्वी पर अंतिम जीवित घाटी के लिए बेहद गंभीर खतरे की झलक देखने को मिलती है.