सी1, ए3: निको का दल कैरापेस पहुंचती है, जो छिपने की सबसे अच्छी जगह है, जहाँ उनको पता चलता है कि भूखा मगवम्प वहां मौजूद है. चोम्पस्की, कैरापेस का आखरी नागरिक, निको और लीरा की इस बड़ी मुसीबत का सामना करने में और छिपने से बेहतर लक्ष्य खोजने में मदद करता है.