God Complex
सी4, ए8: निराशाजनक खोज के बाद, क्लार्क और एबी सोच में पड़ जाती हैं कि वे कितनी दूर तक जा सकते हैं. इसी बीच, जाहा को रहस्यमयी सेकंड डॉन का सुराग मिल जाता है.