सी1, ए2: नॉर्मल स्ट्रीट के सबसे बदक़िस्मत लड़के की मदद करते हुए, गोर्टिमर पनौती अपने सर ले लेता है. अब इससे पहले कि बदक़िस्मती की लहर नॉर्मल स्ट्रीट की सालाना रोड रॉकेट रेस निगल जाए, गोर्टिमर, मेल और रेंजर को कुछ करना होगा.