सी1, ए10: रश 1997 में न्यू जर्सी के अटलांटिक सिटी के पास मरे पाए गए हिच्हाइकर का मामला फिर से खोलती है. उसे एक अप्रत्याशित संदिग्ध का पता चलता है.