सी3, ए4: शेल्डन विज्ञान से विराम लेता है जब द लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स के लिए उसका जूनून एक बुरी आदत को जन्म देता है; उधर मिस्सी अपने पिता को कहती है कि उसे कैच खेलना सिखाए।