सी6, ए23: सीज़न के आखिरी एपिसोड के दूसरे भाग में, रश को उन दर्दनाक यादों का एहसास होता है जब उसने फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग में पहली महिला हत्याकांड जासूस के रूप में अपनी जगह बनायी थी.