Gilmore Girls Lorelai? Lorelai?
सी7, ए20: फ़ाइनल एग्ज़ाम पास आने पर, रोरी अपने भविष्य को लेकर डरी हुई है. रिचर्ड और एमिली बताते करते हैं कि वे न्यूयॉर्क शहर में पाइड-ए-टेरे खरीदने जा रहे हैं--लेकिन रोरी के पास ऐसी खबर है जो उनका प्लान बदल सकती है. बाद में, लोरलाई ल्यूक के लिए सेरेनेड गाकर कराओके बार में धमाल मचा देती है.