Many Happy Returns
सी2, ए4: जिस पर भरोसा किया, उसी से धोखा मिलने के बाद क्लार्क मामले को अपने हाथ में लेती है और साबित करती है कि वह बिना फ्लाइट के नीचे नहीं जाएगी. बेलामी, फिन और मर्फी (अतिथि कलाकार रिचर्ड हार्मन) अजनबी को बचाने के लिए संघर्ष करते हैं. इस बीच, रेवेन और विक (अतिथि कलाकार स्टीव टैली) के बीच तनाव बढ़ जाता है, जो साथ काम करते हैं और अप्रत्याशित पुनर्मिलन होता है.