सी6, ए6: दियोज़ा गैब्रियल के रहस्यमय बच्चों के बारे में अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश करता है, जबकि एबी (सीरीज़ स्टार पेज टर्को) केन (सीरीज़ स्टार हेनरी इयान क्यूसिक) को बचाने का रास्ता खोज रही है.