सी2, ए6: सैम और डीन अपनी ही बिल्डिंग के अपार्टमेन्ट की ब्लॉन्ड महिला की निर्मम हत्या की छानबीन करने पर पाते हैं कि जिस शैतान ने यह हत्या की है, वह देश के पहला सीरियल किलर, एच.एच. होम्स का भूत है।