सी12, ए20: डीनोज़ो को उसकी प्रेमिका ए.टी.एफ़ स्पेशल एजेंट ज़ोई कीट्स के साथ काम पर लगाया जाता है, जब सबूत से प्रकट होता है कि एक एन.सी.आई.एस मामले का हत्या-हथियार मूल रूप से विवादास्पद ए.टी.एफ़ गुप्त तहकीकात कार्यवाही “कार्यवाही तेज़ और तीव्र” के लिए ख़रीदा गया था।