सी1, ए4: लूड़कती गेंद : बकेये अपने दोस्तो के पास रहना चाहता है. पॉपकॉर्न खाओ मस्त हो जाओ : पिक्चर शो की रात है, और पिक्चर शो की रात पॉपकॉर्न के बिना अधूरी है, इसलिए सब पॉपकॉर्न की घाटी पर चले जाते हैं.