सी2, ए9: स्पेंसर यह पता लगाने में जुटी है कि जेसन (ड्रू वैन एकर) अपने घर में क्या छिपा रहा है. हैना, कैलेब (टायलर ब्लैकबर्न) को उसके परिवार के बारे में मुश्किल फैसला लेने में मदद करती है.