सी1, ए1: सीरीज़ के प्रीमियर में, खत्म होते स्पेस स्टेशन से 100 युवा निर्वासितों को परमाणु विस्फोटों के 97 साल बाद पृथ्वी पर इसलिए भेजा जाता है, ताकि यह देखा जा सके कि क्या यह रहने लायक है.