Praimfaya
सी4, ए13: सीज़न के फिनाले में, यह दुनिया के अंत के खिलाफ दौड़ है क्योंकि प्राइमफाया आता है, जो हमारे हीरोज़ को अपने अस्तित्व को बचाने के लिए असंभव विकल्प चुनने के लिए मजबूर करता है.