Reapercussions
सी2, ए3: जब क्लार्क को माउंट वेदर के मेडिकल वार्ड में चल रहे भयानक प्रोजेक्ट का पता चलता है, तो वह अप्रत्याशित सहयोगी के साथ काम करती है. एबी के अपराध कबूल करने के बाद, केन उसे कड़ी सज़ा देने का आदेश देता है. इस बीच, मोंटी जैस्पर को चेतावनी देता है कि क्लार्क मुश्किल में पड़ सकती है और ऑक्टेविया लिंकन के लिए लड़ना जारी रखती है.