Sanctum
सी6, ए1: मोंटी का संदेश मिलने के बाद भी सदमे में, छोटा ग्रुप रहस्यमय नए ग्रह की खोज के लिए नीचे जाता है. मदरशिप पर वापस, छठे सीज़न के पहले एपिसोड में वोनक्रू के कई सदस्यों को अपने फैसलों के परिणामों का सामना करना पड़ता है.