सी2, ए1: लोरलाई मैक्स का ऑफ़र स्वीकार करती है, लेकिन एमिली का रवैया ठीक नहीं है. रिचर्ड की डीन से नाराज़गी के कारण रोरी का अपने दादा से पहली बार झगड़ा होता है.