सी1, ए2: एक छोटे स्पाइस गर्ल्स पुनर्मिलन और इट्ज़ी के सहयोग से "वॉनबी" और "से यू विल बी देयर" के बीच शानदार मुक़ाबला देखने को मिलता है।