सी4, ए24: चौथे सीज़न के आखिरी एपिसोड में, फिलाडेल्फिया पुलिस डिपार्टमेंट में बंधक बनाने का मामला सामने आया है. टीम को जल्द से समझौता करना होगा, इससे पहले कि वे अपना एक साथी खो दें.