Stealing Fire
सी3, ए9: क्लार्क को चौंकाने वाला सच पता चलता है और ऑक्टेविया को ऐसा फैसला लेने पर मजबूर होना पड़ता है जिसके विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं. इस बीच, केन और एबी एक साथ वक्त गुज़ारते हैं.