Stealing Home
सी6, ए20: टीम 1999 में हुई क्यूबाई शरणार्थी की हत्या के मामले की जांच कर रही है, जो मेजर लीग बेसबॉल खिलाड़ी बनना चाहता था. शालिम ऑर्टिज़, स्टीवन बाउर और डेरियस मैकक्रेरी अतिथि कलाकार हैं.