The Calm
सी1, ए11: कैंप में खाने की कमी के कारण, क्लार्क और फिन एक ग्रुप के साथ खाने की तलाश में निकलते हैं और खतरनाक स्थिति में फंस जाते हैं. फिन की जान खतरे में होने पर, क्लार्क बड़ा फैसला लेता है. इस बीच रेवेन, बेलामी को ऐसा ऑफर देता है जिसे वह ठुकरा नहीं पाता. आर्क पर - केन अपनी जान जोखिम में डालकर चांसलर जाहा और एबी से फिर से मिलता है.