The Chosen
सी4, ए12: जब जाहा और केन इस बात पर असहमत हैं कि अपनी गंभीर वास्तविकता से कैसे निपटें, क्लार्क एक दोस्त को बचाने के लिए ग्रुप को लीड करती है.