सी1, ए6: द जंगल कई महीने पहले, अवैध शिकार करने वाला गिरोह इकट्ठा होता है और हाथी के शिकार के लिए जंगल में जाता है; जबकि वर्तमान समय में, अरुकु, माला और उसकी टीम को अपराध स्थल दिखाने के लिए जंगल में ले जाता है.